SPONSOR ADS

Saturday, 30 March 2019

आरोपी युवक पर कार चुराने का आरोप था, अदालत ने पीने के पेय पर प्रतिबंध लगा दिया

आरोपी युवक पर कार चुराने का आरोप था, अदालत ने पीने के पेय पर प्रतिबंध लगा दिया
वेब डेस्क, डेस्क २ Desk मार्च २०१ ९
Pepsi
हवाई: यूएस स्टेट कोर्ट ने कार चोरी के आरोप में युवक को चार साल के लिए उसका पसंदीदा पेय पेप्सी पीने के लिए दोषी ठहराया है।

विवरण के अनुसार, हवाई शहर के वायलेटो शहर की अदालत ने दो दिन पहले कार लूट की देखभाल करने वाले क्रिस्टल मॉन्ट्रियल पर 21 वर्षीय पेप्सी पेपरा पर प्रतिबंध लगा दिया था।

कोर्ट के जज रोंडा लाऊ ने कहा कि मॉन्टेलियानो ने पुलिस को एक गलत बयान दर्ज कराया था जब उसे गिरफ्तार किया गया था।

न्यायाधीश ने कहा कि मॉन्ट्रियल ने पुलिस को बताया था कि उनके प्रिय (चचेरे भाई) ने खुद को ड्राइव करने की अनुमति दी है, जिसके बाद मैं ड्राइव करते हुए अपने पसंदीदा पेय (पेप्सी) खरीदने जा रहा हूं।

अदालत ने आरोपी के बयान पर फैसला सुनाया कि पेप्सी उसका पसंदीदा पेय है, यह कहते हुए कि वह चार साल से कोल्ड ड्रिंक नहीं पी सकता था।

महिला ने कहा कि वह अब चार साल के लिए कोल्ड ड्रिंक खो देगी।

विदेशी समाचार एजेंसी का कहना है कि कानून के महत्व का आकलन करने के लिए अटॉर्नी जनरल जोश जेम्स को मॉन्ट्रियल के सात दोषियों को भी अदालत में सजा सुनाई जानी चाहिए।

मॉन्ट्रियल ने रोनाल्ड ली से न्याय करने की अपील की कि "मैं किसी की कार नहीं चुरा रहा था, मैं जेल नहीं जाना चाहता, मुझे रिहा कर दो।"

विदेशी समाचार एजेंसी का कहना है कि अदालत ने युवक को 100 घंटे समुदाय की सेवा करने और 100 डॉलर जुर्माना देने की सजा सुनाई है।